हेल्पलाइन: +91-956 852 4734
  • Breaking News

ताज़ा
खबरे

  • फरियादियों से मिलने का अंदाज एन डी तिवारी जैसा है तीरथ का
  • क्या आप चाहते है स्वस्थ और निरोगी दांत ? तो जानिए डेंटिस्ट डॉ. स्वाती सिंघल की ये सलाह : -
  • आख़िर क्या है वैक्सीन का सफर ? ज्योति आर्या की रिपोर्ट
  • हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. भूपेंद्र सिंह बिष्ट की सलाह :
  • जवाहरनगर में राष्ट्रीय मशरूम दिवस पर कार्यशाला आयोजित
  • जानिए कोरोना में डॉ गौरव सिंघल की सलाह:

ख़बरें विस्‍तार से

उत्तराखंड के इस क्षेत्र में गुलदार की दहशत, महिला को बनाया निवाला, खौफ में ग्रामीण-

  Publish Date: Oct 23 2019 7:54PM IST
टैग्स: Shrinagar Gadwal News

Image

Shrinagar GadwalNews -श्रीनगर-(विनय भट्ट) इधर आदमखोर गुलदार ने घास काट रही एक महिला को निवाला बना लिया। जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में आदमखोर गुलदार की दहशत फैली हुई है और महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आदमखोर गुलदार को पकड़ने की मांग को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने पौड़ी मार्ग में 2 घंटे तक जाम भी लगाया।

ImageImage

महिला को घसीटते हुए जंगल की ओर ले गया तेंदुआ-

दरअसल श्रीनगर के धोबी घाट के पास करेंखाल के जंगल में बुधवार की सुबह भक्तियाना गांव कि मीनाक्षी नौटियाल रोज की तरह अपनी तीन महिला सहेलियों के साथ घास लेने गई थी। अपनी महिला सहेलियों के साथ वह सबसे आगे चल रही थी, कि तभी जंगल की ओर से घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर झपट्टा मार लिया।महिला को घसीटते हुए जंगल की ओर ले गया, मीनाक्षी के साथ चल रही महिलाओं ने शोर मचाते हुए अपनी जान बचाई। आसपास जंगल में घास काट रही महिलाओं के शोर मचाने के बाद तेंदुआ भाग गया। बाद में 200 मीटर दूर महिला की क्षत-विक्षत लाश मिली। 


ImageImage

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम-

घटना के बाद आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने पौड़ी रोड पर जाम लगा दिया वन विभाग के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि गुलदार का आतंक क्षेत्र में पिछले लंबे समय से है बावजूद इसके वन विभाग उसे पकड़ने में नाकाम है बाद में मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह कोतवाल नरेंद्र सिंह बिष्ट ने ग्रामीणों को शांत कराया। वन क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार भट्ट से हुई वार्ता के बाद लोगों ने जाम खोला और तत्काल ₹50 हजार की आर्थिक सहायता पीड़ित परिवार को दी गई। शेष राशि औपचारिकता पूरी करने के बाद देने का आश्वासन दिया।


ImageImage

क्षेत्र में दो गुलदारो के आतंक से दहशत में लोग- 

श्रीनगर के इस क्षेत्र में दो गुलदार पिछले लंबे समय से आतंक का पर्याय बने हुए हैं ग्रामीण अपने छोटे-छोटे बच्चों की चिंता में डरे रहते हैं अब दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद गुलदार का खौफ ग्रामीणों में बुरी तरह बैठ गया है इसी गांव में पिछले बुधवार को भी सुबह सैर को जा रही रामादेवी और राजी देवी को गुलदार के गुर्राने की आवाज सुनाई दी तो महिलाओं ने भाग कर अपनी जान बचाई।

ImageImageImage

रिपोर्टर

अगली प्रमुख खबरे

आप का कोना