हेल्पलाइन: +91-956 852 4734
  • Breaking News

ताज़ा
खबरे

  • फरियादियों से मिलने का अंदाज एन डी तिवारी जैसा है तीरथ का
  • क्या आप चाहते है स्वस्थ और निरोगी दांत ? तो जानिए डेंटिस्ट डॉ. स्वाती सिंघल की ये सलाह : -
  • आख़िर क्या है वैक्सीन का सफर ? ज्योति आर्या की रिपोर्ट
  • हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. भूपेंद्र सिंह बिष्ट की सलाह :
  • जवाहरनगर में राष्ट्रीय मशरूम दिवस पर कार्यशाला आयोजित
  • जानिए कोरोना में डॉ गौरव सिंघल की सलाह:

ख़बरें विस्‍तार से

पौड़ी- सीता माता मंदिर के लिए हर घर से एक शिला और एक मुट्ठी मिट्टी दान करें पौड़ी वासी- सीएम रावत

  Publish Date: Nov 11 2019 4:49PM IST
टैग्स: Pauri News

Image

Pauri News- पौड़ी- सुबह के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पौड़ी शरदोत्सव 2019 का शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा पौड़ी नगर पालिका द्वारा बनाई गये बहुउद्देश्यीय भवन का लोकार्पण भी किया गया। पौड़ी शरदोत्सव को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ल्वाली झील के निर्माण को 10 दिन के भीतर शुरू करने के निर्देश दिए। पौड़ी के लोगों से अपील करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की फलस्वाडी में निर्मित होने वाले सीता माता मंदिर के लिए सभी क्षेत्रवासी मंदिर निर्माण के लिए हर घर से एक शीला और एक मुट्ठी मिट्टी दान करें। इससे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पौड़ी मुख्यालय पहुंचे । जहां रांसी हेलीपैड में उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, भाजपा जिला अध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट सहित कई जनप्रतिनिधियों और जिलाधिकारी और एसएसपी ने सीएम का स्वागत किया।

Image

सीएम ने सर्किट हाउस पौड़ी में पंचायत प्रतिनिधियों से भी की मुलाकात-

एक दिवसीय पौड़ी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पौड़ी जिले के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्यों से मुलाकात की। और सभी निर्वाचित सदस्यों को बधाई भी दी । इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों से क्षेत्र व राज्य के विकास में समर्पित भावना से कार्य करने की अपील की।

Image

अपने व्हाट्सएप नंबर पर ताजा न्यूज़ अपडेट के लिए ग्लोबल लाइव न्यूज़ व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े, और नीचे दिए गए लिंक से आप सीधे ग्लोबल लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं- जुड़ने के लिए क्लिक करें-https://chat.whatsapp.com/LicNnGexLFs6vMgw45QROC

 

ImageImage

 

 

 

रिपोर्टर

अगली प्रमुख खबरे

आप का कोना