हेल्पलाइन: +91-956 852 4734
  • Breaking News

ताज़ा
खबरे

  • स्लो वैक्सीनेशन व पीपीई किट को लेकी प्रधानों ने जतायी नाराजगी
  • शांतिपुरी में प्रधानों ने कराया गांवों को सेनिटाइज
  • फरियादियों से मिलने का अंदाज एन डी तिवारी जैसा है तीरथ का
  • क्या आप चाहते है स्वस्थ और निरोगी दांत ? तो जानिए डेंटिस्ट डॉ. स्वाती सिंघल की ये सलाह : -
  • आख़िर क्या है वैक्सीन का सफर ? ज्योति आर्या की रिपोर्ट
  • हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. भूपेंद्र सिंह बिष्ट की सलाह :

ख़बरें विस्‍तार से

नैनीताल- डीएम सविन बंसल के कड़क तेवर, इन अधिकारियों को बैठक से किया बाहर-

  Publish Date: Nov 20 2019 6:53AM IST
टैग्स: Nainital News

नैनीताल (कमल जगाती)- नैनीताल के जिलाधिकारी का कड़क तेवर आज तब देखने को मिला जब सरकारी योजनाओं के लिए लोन देने वाले लीड बैंक के अधिकारियों की बैठक में अनाधिकृत प्रतिनिधी पहुंचे और जिन्हें जिलाधिकारी ने बैठक से बाहर कर दिया । 
      नैनीताल के कलैक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी सवीन बंसल ने विभिन्न बैंकों के जिला संयोजकों की बैठक ली । बैठक में एस.बी.आई., बी.ओ.बी., पी.एन.बी., अल्मोड़ा अर्बन, जिला सहकारी बैंक आदि के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया । जिलाधिकारी ने जिले के जरूरतमंदों के लोन निरस्त किये जाने को लेकर जब एस.बी.आई.के जिला संयोजक से सवाल किया तो उनके पास कोई जवाब नहीं था । इसपर जिलाधिकारी भड़क गए और उन्होंने कहा की ऐसे तो मीटिंग का कोई भी औचित्य नहीं रहेगा । उन्होंने एक बैंक के प्रतिनिधि से जानकारी ली तो नैनीताल बैंक की तरफ से जिला संयोजक की जगह सामान्य कर्मचारी को भेजा गया था, जिसपर जिलाधिकारी ने उन्हें बैठक छोड़ने का आदेश दे दिया । जिलाधिकारी ने सदस्यों से अनुमति पत्र(ऑथोराइजेशन लैटर) दिखाने को भी कहा । जिलाधिकारी ने लीड बैंक मैनेजर एम.एस.जंगपांगी से कहा कि आप वैरिफाई करके जिन्हें अधिकार है केवल उन्हें ही बैठक में बैठाएँ । जिलाधिकारी ने ये भी कहा कि अगली बैठक में जिला संयोजकों के साथ ब्रांच मैनेजर भी उपस्थित रहने चाहिए ।

 

अपने व्हाट्सएप नंबर पर ताजा न्यूज़ अपडेट के लिए ग्लोबल लाइव न्यूज़ व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े, और नीचे दिए गए लिंक से आप सीधे ग्लोबल लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं- जुड़ने के लिए क्लिक करें-
https://chat.whatsapp.com/LicNnGexLFs6vMgw45QROC

 

ImageImage

रिपोर्टर

अगली प्रमुख खबरे

आप का कोना